8.7 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Aap Mp Raghav Chadha Viral Photo Crow Attack Bjp Taunted And He Hit Back

Date:

Share:


Raghav Chadha Viral Photo: मानसून सत्र (Monsoon Session) में भाग लेने के लिए संसद पहुंचे आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बीजेपी ने भी उनकी इस तस्वीर को ट्वीट कर मजे लेते हुए लिखा, “झूठ बोले कौवा काटे. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा.”

राघव चड्ढा ने भी बीजेपी (BJP) के इस ट्वीट का बखूबी जवाब दिया है. उन्होंने बीजेपी के इस ट्वीट पर ही रिट्वीट करते हुए लिखा, “रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया.”

किस दिन की है वायरल तस्वीर?

बता दें कि, आप सांसद राघव की यह तस्वीर मंगलवार (24 जुलाई) की है. वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे. इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की लेकिन उन्होंने नीचे झुककर अपना सिर बचा लिया. इस दौरान उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. 

वायरल होते ही लोगों ने किए कमेंट्स

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होते ही लोग भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “लोकतंत्र पर सीधा हमला”. एक ने लिखा था संसद परिसर में आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ. वहीं किसी ने तो इसे अपशगुन होना भी बताया है. ऐसे ही कई तरह के कमेंट्स की सोशल मीडिया पर भरमार है.

ये भी पढ़ें: 

वक्फ बोर्ड विवाद पर स्मृति ईरानी बोलीं, ‘…आपको धर्म से बाहर करने का अधिकार नहीं’



Subscribe to our magazine

━ more like this

Lok Sabha Elections 2024 Maneka Gandhi Sultanpur Seat Raghuraj Pratap Singh Samajwadi Party Chandra Bhadra Singh

'झाड़ू को ही वोट करेंगे राहुल गांधी, केजरीवाल करेंगे कांग्रेस को मतदान', दिल्ली की रैली में बोले राघव चड्ढा

Elections 2024: 'सोनिया गांधी कैसे दिया जा सकता है तेलंगाना सरकार के कार्यक्रम में निमंत्रण?' बोले BJP नेता किशन रेड्डी

<p style="text-align: justify;"><strong>Lok Sabha Elections 2024:</strong> केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने दो जून को प्रस्तावित राज्य स्थापना...
AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here