7.8 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Congress Leader Sachin Pilot Attack On Pm Modi Over Manipur Violence Says He Should Give Statement

Date:

Share:


Sachin Pilot On Manipur Violence: मणिपुर हिंसा को लेकर सड़क से लेकर संसद तक बवाल जारी है. पूर्वोत्तर राज्य से दो महिलाओं को बिना कपड़ों के परेड कराने वाला वीडियो वायरल होने के बाद से विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. अब कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस मुद्दे पर फिर से सरकार को घेरा है. 

कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने कहा, “पूरा देश गवाह है, मणिपुर की घटना पर बयान देना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. सार्थक चर्चा होनी चाहिए. आज 85 दिन बीत गए, फिर भी कोई जवाब नहीं मिला है. हम मणिपुर और केंद्र सरकार के आचरण से दुखी हैं. पीएम मोदी को बयान देना चाहिए.”

मणिपुर मुद्दे को लेकर संसद में हंगामा

मणिपुर हिंसा के मुद्दे को लेकर संसद के मानसून सत्र के दौरान भी काफी हंगामा देखा जा रहा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से इस मुद्दे को लेकर बयानबाजी हो रही है. विपक्षी दलों का आरोप है कि केंद्र सरकार इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है और पीएम मोदी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं.

स्मृति ईरानी का विपक्ष पर पलटवार 

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी दलों के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मणिपुर पर चर्चा की मांग करने वाले पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और राजस्थान पर चर्चा क्यों नहीं चाहते हैं. ये लोग राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल पर चर्चा की हिम्मत क्यों नहीं करते. अगर हिम्मत है तो इन राज्यों पर भी चर्चा करो.

लाल डायरी पर क्या बोले पायलट? 

वहीं, इस वक्त राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी (Red Diary) की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, अशोक गहलोत सरकार से मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने लाल डायरी का मुद्दा लाकर राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला दिया है. इस पर सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी के पास कोई और मुद्दा नहीं है. हमारी सरकार और हमारा संगठन काम करेगा. आप देखेंगे कि हम वापस आएंगे. 

ये भी पढ़ें: 

‘अहमदिया मुसलमान नहीं’ वक्फ बोर्ड के फैसले पर स्मृति ईरानी की फटकार, ‘…आपको धर्म से बाहर करने का अधिकार नहीं’



Subscribe to our magazine

━ more like this

AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here