8.7 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

AIMIM Cheif Asaduddin Owaisi Attacks Akhilesh Yadav On His Saand Samachar Tweet

Date:

Share:


Asaduddin Owaisi On Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आए दिन यूपी (UP) की योगी सरकार को निशाने पर लेते रहते हैं. हाल ही में अखिलेश ने ट्विटर पर सांड समाचार कैप्शन के साथ ट्वीट किया था. जिसको लेकर अब एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. 

ओवैसी ने कहा कि अखिलेश भैया ने कहा है कि असली हिंदुत्व को बचाना जरूरी है, इस इंसान को पिछले चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ एकतरफा मुसलमान वोट मिले थे. बीजेपी मुल्क भर में मुसलमानों को हिंसा और नाइंसाफी का निशाना बना रही है, लेकिन भैया को सांड समाचार से फुर्सत नहीं मिलती.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कुछ कहा?

ओवैसी ने कहा कि गलती भैया की नहीं है, गलती तो उन बिचौलियों की है, जिन्होंने डरे हुए मुसलमानों को गुमराह किया. एक आजाद सियासी आवाज के सिवा हमारा कोई और विकल्प नहीं है.



अखिलेश यादव ये किया था ये ट्वीट

यूपी में आवारा पशुओं कि समस्या बढ़ रही है. जिसके चलते अखिलेश यादव राज्य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. हाल ही में अखिलेश ने यादव एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दो सांड लड़ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि आज के विशेष सांड समाचार का आजमगढ़ प्रकरण.

ये भी पढ़ें- 

Buddhadeb Health Update: पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की सेहत में हो रहा सुधार, अस्पताल ने दिया लेटेस्ट अपडेट



Subscribe to our magazine

━ more like this

Lok Sabha Elections 2024 Maneka Gandhi Sultanpur Seat Raghuraj Pratap Singh Samajwadi Party Chandra Bhadra Singh

'झाड़ू को ही वोट करेंगे राहुल गांधी, केजरीवाल करेंगे कांग्रेस को मतदान', दिल्ली की रैली में बोले राघव चड्ढा

Elections 2024: 'सोनिया गांधी कैसे दिया जा सकता है तेलंगाना सरकार के कार्यक्रम में निमंत्रण?' बोले BJP नेता किशन रेड्डी

<p style="text-align: justify;"><strong>Lok Sabha Elections 2024:</strong> केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने दो जून को प्रस्तावित राज्य स्थापना...
AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here