7.8 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Maharashtra Congress MLA Aslam Sheikh Death Threat Gangster Goldy Brar Phone Call ANN

Date:

Share:


Congress Leader Recieved Death Threat: महाराष्ट्र से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री असलम शेख को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को गोल्डी बरार बताया है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कांग्रेस विधायक को धमकी भरा फोन दो बार आया. फोन पर शख्स ने असलम शेख के निजी सहायक से कहा कि मैं गोल्डी बरार बोल रहा हूं और असलम शेख को 2 दिन में गोली मार दी जाएगी. 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फोन कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए टीम गठित की गई है. अधिकारी ने बताया कि शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा-506 (2) और 507 के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही शख्स के बारे में पता लगा लिया जाएगा. यह फोन कॉल असलम शेख के निजी सहायक और वकील विक्रम कपूर ने रिसीव किया. कांग्रेस विधायक असलम शेख उस वक्त मुंबई नगर निकाय के कार्यालय में मौजूद थे.

फरार चल रहा गोल्डी बरार

गोल्डी बरार फिलहाल फरार चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, बरार इस वक्त कनाडा में है और देश के कई राज्यों की पुलिस के लिए वांटेड है. मालूम हो कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का कथित मास्टरमांइड भी बरार ही है. इतना ही नहीं गोल्डी बरार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी धमकी दे चुका है और हनी सिंह को भी ये धमकी मिल चुकी है. हनी सिंह ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि उन्हें वॉयस नोट भेजकर धमकी मिली है. 

यह भी पढ़ें:-

Assembly Elections 2023 Date Live: चुनाव आयोग आज करेगा 5 राज्यों के चुनाव की तारीखों का ऐलान, दोपहर 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

Subscribe to our magazine

━ more like this

AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here