7.8 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Congress Will Be Held Big Rally In Nagpur On 28th December On Foundation Day Before Lok Sabha Elections 2024 ANN

Date:

Share:


Congress Foundation Day: कांग्रेस 28 दिसंबर को अपना 139वां स्थापना दिवस समारोह नागपुर में आयोज‍ित करने जा रही है. इस अवसर पर पार्टी नागपुर में एक बड़ी रैली का आयोजन भी करेगी, ज‍िसमें पार्टी के सभी सी‍न‍ियर नेता श‍िरकत करेंगे. माना जा रहा है कि इस रैली से कांग्रेस लोकसभा चुनाव-2024 का शंखनाद भी करेगी. 

कांग्रेस पार्टी के महासच‍िव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि स्‍थापना द‍िवस पर आयोज‍ित होने वाली रैली में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. इसमें करीब 10 लाख से ज्‍यादा लोगों के श‍िरकत करेंगे.  
 
‘दो बार केंद्र में रही बीजेपी के शासन में हुए संसद पर हमले’ 
इस बीच वेणुगोपाल ने बुधवार (13 द‍िसंबर) को संसद सुरक्षा चूक मामले पर बीजेपी पर न‍िशाना साधते हुए कहा कि संसद पर दो बार हमला हुआ है. दोनों बार यह हमला तब हुआ जब केंद्र में बीजेपी की सरकार रही. उन्‍होंने यह भी कहा कि पूरे देश को पता है क‍ि संसद के भीतर क्‍या हो रहा है? 

कांग्रेस नेता ने यह भी सवाल क‍िया क‍ि बीजेपी सांसद प्रताप स‍िम्‍हा पर कार्रवाई क्‍यों नहीं हो रही है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन से जनता परेशान हो गई है.

ग‍िर‍िराज स‍िंह बोले-समय आने पर हर चीज का जवाब देंगे गृह मंत्री 
गौरतलब है कि संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर व‍िपक्ष लगातार केंद्रीय गृह मंत्री अम‍ित शाह से मामले में बयान देने की मांग कर रहा है. इस पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि समय आने दीजिए वो हर एक चीज का जवाब देंगे. विपक्ष के लोग तो संसद को गिरवी रखना चाहते हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “टुकड़े-टुकड़े गैंग गृह मंत्री से जवाब मांग रहा है. जांच पूरी होने दीजिए, टुकड़े-टुकड़े गैंग को करारा जवाब मिलेगा. आतंकवादी और उग्रवादी की कोई जाति नहीं होती.  

यह भी पढ़ें: Parliament Security Breach: ‘हर बात का जवाब देंगे अमित शाह’, संसद की सुरक्षा में सेंध को लेकर विपक्ष की मांग पर बोले गिरिराज सिंह

Subscribe to our magazine

━ more like this

Elections 2024: 'सोनिया गांधी कैसे दिया जा सकता है तेलंगाना सरकार के कार्यक्रम में निमंत्रण?' बोले BJP नेता किशन रेड्डी

<p style="text-align: justify;"><strong>Lok Sabha Elections 2024:</strong> केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने दो जून को प्रस्तावित राज्य स्थापना...

Video. Latest news bulletin | May 22nd – Evening

Updated: 22/05/2024 - 18:00 ...
AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here