7.8 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

YSR Congress Attack On Telugu Desam Party And Jan Sena Party Said Jagan Mohan Reddy Focusing To Win All 175 Seats | Andhra Pradesh Election 2024: YSR कांग्रेस पार्टी का टीडीपी पर हमला, कहा

Date:

Share:


Andhra Pradesh Assembly Election 2024: आंध्र प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही सियासत गर्माने लगी है. वाईएसआर कांग्रेस के राज्य महासचिव सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा, “तेलुगु देशम पार्टी और जन सेना के नेताओं को सत्तारूढ़ वाईएसआरसी के कई निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारियों के फेरबदल की आलोचना करने से पहले अपनी पार्टी के आंतरिक पार्टी मुद्दों को देखना चाहिए.”

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “विपक्षी दलों के पास इस बात को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है कि किस निर्वाचन क्षेत्र में किसे मैदान में उतारना है, जबकि वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी और हमारी पार्टी के पास सभी 175 निर्वाचन क्षेत्रों को जीतने की स्पष्ट रणनीति है.” रामकृष्ण रेड्डी ने बताया, “11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारियों का बदलना वाईएसआरसी का आंतरिक मामला था. इसमें टीडीपी को कूदने की जरूरत नहीं थी. लोग 2014 में चंद्रबाबू की ओर से किए गए झूठे वादों और अन्याय को नहीं भूले हैं.”

‘लोकेश कर रहे वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की नकल’

उन्होंने कहा, “लोकेश अब वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की नकल कर रहे हैं. कोई नहीं जानता कि लोकेश ने 3,000 किलोमीटर की पदयात्रा कहां और कैसे पूरी की, जबकि वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा ने लोगों की समस्याओं को हल करने में मदद की.”

‘टीडीपी दयनीय स्थिति में, पवन कल्याण पर है निर्भर’

रामकृष्ण रेड्डी ने कहा, “मुख्यमंत्री ने पार्टी के घोषणापत्र को एक पवित्र किताब मानकर अपने पिछले वादों में से 99.5 प्रतिशत पूरे कर दिए हैं और अब गडपा गडपाकु मन प्रभुत्वम कार्यक्रम के माध्यम से लोगों का आशीर्वाद मांग रहे हैं. जगन मोहन रेड्डी का लक्ष्य सभी 175 विधानसभा सीटें जीतना है.” उन्होंने कहा, “टीडीपी दयनीय स्थिति में है और अपना चेहरा बचाने के लिए जन सेना के पवन कल्याण पर निर्भर है.”

ये भी पढ़ें

Andhra Pradesh Election 2024: चुनाव से पहले कांग्रेस ने जगन मोहन रेड्डी को दी चुनौती, कहा- पार्टी के नाम से ‘YSR’ और ‘कांग्रेस’ शब्द हटाकर मांगो वोट

Subscribe to our magazine

━ more like this

AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here