7.8 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Lok Sabha Elections 2024 BJP leader Tejasvi Surya targets Congress on Mani Shankar Aiyar statement ann

Date:

Share:


Tejashvi Surya Targets Congress: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पकिस्तान को लेकर बयान देकर देश की सियासत में फिर से हलचल मचा दी है. उन्होंने पकिस्तान के साथ फिर से बातचीत करने की सलाह दी है. उनके इस बयान के बाद BJP अब हमलावर हो गई है. इस बीच बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर जोरदार तरह से हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस को फादर ऑफ पाकिस्तान बता दिया है. 

एबीपी से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच लव स्टोरी है. दोनों के बीच मोहब्बत की दुकान चल रही है. कांग्रेस पार्टी फादर ऑफ पाकिस्तान है. 

पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस का सॉफ्ट स्टैंड

उन्होंने आगे कहा, ‘कांग्रेस का पाकिस्तान के टेरर ऑर्गेनाइज़ेशन के खिलाफ सॉफ्ट स्टैंड हैं. उन्हें अपने वोट बैंक की चिंता है’. वहीं, मणिशंकर अय्यर के बयान पर जेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘अगर पाकिस्तान के पास एटम बम हैं तो हमारे पास नरेंद्र मोदी है’.

हाल में ही मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि भारत को पकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि उनके पास भी परमाणु बम है. अगर हम उनका सम्मान नहीं करेंगे तो हमारे खिलाफ एटम बम का इस्तेमाल करने के बारे में सोचेंगे.

 

 केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने भी किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा,’दो दिन पहले हमें कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी सुनने को मिली और आज मणिशंकर अय्यर कह रहे हैं कि भारत को पाकिस्तान से डरकर उसे सम्मान देना चाहिए. मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी ये समझ लें कि यह एक नया भारत है. यह किसी से डरेगा नहीं और किसी से डरकर सम्मान देने का सवाल तो उठता ही नहीं है. यह बयान कांग्रेस पार्टी के विचारों को स्पष्ट करता है.’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस को वोट देना पाकिस्तान को वोट देने जैसा’, नवनीत राणा के बयान पर विवाद, BJP सांसद पर केस दर्ज



Subscribe to our magazine

━ more like this

AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here