8.7 C
Indian
Wednesday, May 22, 2024

Lok Sabha Elections 2024 Mallikarjun kharge Attacks on PM Modi over Mangalsutra row

Date:

Share:


Mallikarjun Kharge In Hyderabad: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के बीच कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हैदराबाद पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए खरगे ने दावा किया कि तेलंगाना में पांच में से चार गारंटियों को उनकी सरकार पूरा कर चुकी है. हम वो वादे करते हैं, जो हम पूरा कर सकते हैं. कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश और तेलंगाना में हमने काम कर के दिखाया. चुनाव को लंबा खीचने में कोई फायदा नहीं है, इससे सिर्फ काम ठप्प हुए हैं और चुनाव में खड़े हुए प्रत्याशी भी परेशान हो रहे हैं. 

पीएम पर निशाना साधते हुए खरगे बोले, तीन चरणों के मतदान के बाद मोदी और शाह में घबराए हुए हैं. डरने वाले लोग ऐसी बात करते हैं. कभी मुगल, कभी बीफ, कभी मुस्लिम लीग तो कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं. मोदी को M से शुरू होने वाले शब्द पसंद है. देश के प्रधानमंत्री टेंपो में पैसे की बात करते हैं. अगर पैसा जा रहा है तो CBI IT ED कहां हैं? क्या आप सो रहे हैं. बचपने जैसी बात करना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता. पीएम लोगों को बहकाने का काम करते हैं. मैं पीएम से पूछता हूं आपने तेलंगाना की कितनी मदद की. 

50 प्रतिशत बढ़ाएंगे आरक्षण 

लोकसभा चुनाव को लेकर खरगे बोले- इस चुनाव में मेरी गठबंधन की सरकार आने वाली है. मोदी ये अफवाह फैला रहे हैं कि हम जनता का सोना छीन लेंगे और उनके पैसे छीन लेंगे. मंगलसूत्र छीननेवाला प्रधानमंत्री न पैदा हुआ है और न होगा. BJP जातीय जनगणना के नाम पर समाज तो बांटने का काम कर रही है. IAS IFS के चयन में SC ST OBC वाला नहीं है. कोई भी सेक्रेटरी SC ST OBC का नहीं है. खरगे ने इस बात का दावा किया कि हम आरक्षण की सीमा 50 प्रतिशत बढ़ाएंगे. 

मोदी झूठों के सरदार हैं- खरगे

दिल्ली और हैदराबाद को राजधानी बनाने का प्रपोजल बाबा साहब डॉ भीम राव आंबेडकर ने रखा था. BJP वाले इन्वेस्टर्स को गुजरात आने के लिए डराते हैं. हमारा पंजा कमल के जैसा शाम तक नहीं मुरझाता. पीएम मोदी को झूठा ठहराते हुए खरगे बोले, प्रधानमंत्री झूट बोलते हैं. मोदी झूठों के सरदार हैं. 

सैम पित्रोदा का इस्तीफा किया स्वीकार

सैम पित्रोदा के चीनी अफ्रिकी वाले बयान को लेकर खरगे ने कहा, ” कि हमने पित्रोदा का इस्तीफा स्वीकार कर दिया है. मणिशंकर ने अपनी बात रखी है. भारत एक मजबूत देश है. इंदिरा गांधी ने पोखरण में परीक्षण किया. 

यह भी पढ़ें- Mani Shankar Aiyar Statement: सैम पित्रोदा के बाद मणिशंकर अय्यर बढ़ा सकते हैं कांग्रेस की मुश्किल, कहा- पाक के पास एटम बम, इज्जत दे भारत

Subscribe to our magazine

━ more like this

Elections 2024: 'सोनिया गांधी कैसे दिया जा सकता है तेलंगाना सरकार के कार्यक्रम में निमंत्रण?' बोले BJP नेता किशन रेड्डी

<p style="text-align: justify;"><strong>Lok Sabha Elections 2024:</strong> केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने दो जून को प्रस्तावित राज्य स्थापना...

Video. Latest news bulletin | May 22nd – Evening

Updated: 22/05/2024 - 18:00 ...
AdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisementAdvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here